Anupama Spoiler Alert: दूध से मक्खी की तरह वनराज को निकालना चाहता ये शख्स, अनुज को बनाना चाहता है अनुपमा का पति

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी अब बदलने लगी है. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है. 

अनुपमा बनाएगी बिजनेस प्लान

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुज और गोपी काका महल में खेल रहे होंगे. अनुपमा (Anupama) दोनों को देखकर हंसने लगेगी. अनुपमा अनुज से सारे बिजनेस पॉइंट पर बात करेगी. इस बीच अनुज अपनी फीलिंग्स छिपाएगा और अनुपमा को प्यार भरी निखाहों से देखने से बचेगा. वहीं दूसरी ओर देविका अनुपमा कुकिंग कॉम्पिटिशन की एंट्रीज पर लिस्ट बनाएगी. ये सब कर के अनुपमा, नंदिनी को लेकर अनुज-देविका के साथ बाहर आएगी और घर जाने के लिए निकलेंगे. अनुज (Anuj Kapadia), अनुपमा से देर रात होने की वजह से घर ड्रॉप करने के लिए कहेगा. 

अनुपमा को पिक करने पहुंचेगा वनराज

इसी बीच वहां पाखी पहुंच जाएगी और अनुपमा (Anupama) को आवाज लगाएगी. अनुज, अनुपमा से कहेगा कि अपने परिवार के साथ चली जाए. ये देखकर देविका गुस्सा जाती है. अनुपमा के वनराज के साथ कार में बैठती है तो वनराज उसे वहां आने की वजह समझाता है. वहीं देविका अनुज के समझाती है कि उसे अपनी फीलिंग्स छिपानी नहीं चाहिए, बल्कि अनुपमा से अपने प्यार का इजहार करना चाहिए. वो कहती है कि वनराज (Vanraj) और अनुपमा अब कपल नहीं हैं. देविका आगे कहती हैं कि अनुपमा के पास परिवार जरूर है, लेकिन उसे पति की जरूरत है. देविका बार-बार इस बात पर जोर देती है कि अनुज (Anuj Kapadia) को अनुपमा का हाथ थामना ही होगा. ऐसा करने से वो दोनों बहुत खुश रहेंगे. 

देविका लाना चाहती अनुज-अनुपमा को करीब

बता दें, देविका ही वो शख्स है जो चाहती है कि अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) एक साथ आ जाएं. वो वनराज (Vanraj) को अनुपमा के आस-पास भी नहीं देखना चाहती. अनुज और अनुपमा की दोस्ती कराने वाली भी देविका ही थी. वहीं देविका अब पूरी कोशिश कर रही है कि अनुज अपने दिल का हाल अनुपमा को बताए और दोनों जल्द शादी कर के एक रिश्ते में बंध जाएं. इस सब के बीच अनुपमा घर पहुंचेगी. अनुपमा के पहुंचने के कुछ देर बाद ही समर भी सही-सलामत घर पहुंच जाएगा. अनुपमा, वनराज को रोहन के बारे में बताना चाहती है, वो चाहती है कि वो समर-नंदिनी की परेशानी को समझे. इन लोगों की बातों के बीच वनराज को गड़बड़ पता लग जाएगा और वो बात बताने के लिए कहेगा. 

अनुपमा को लगेगा शॉक

इससे आगे आप देखेंगे कि अनुपमा (Anupama) कॉम्पिटिशन कराएगी, जिसके बाद डांस का भी आयोजन किया जाएगा और वहां अनुपमा किंजल, देविका और अनुज के साथ जमकर डांस करेगी. इसी मस्ती और डांस के बीच अनुपमा की नजर किसी पर पड़ेगी और वो परेशान हो जाएगी. ये शख्स कौन है और अनुपमा क्यों परेशान होगी ये देखना दिलचस्प होगा. 

ये भी पढ़ें: इस वजह से शिवांगी जोशी नहीं छोड़ेंगी YRKKH, बस इस एक्टर का पत्ता होगा साफ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें