बिग बॉस 15 में जय भानुशाली ने फिर दी गाली, रोते हुए प्रतीक ने मारे खुद को थप्पड़

Jay-Pratik Fight: बिग बॉस 15 (Bigg Boss) हर दिन के साथ बहुत ही दिलचस्प होता जा रहा है. शो में जंगलवासी मुख्य घर में जगह बनाने के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं. इसके लिए हाल ही के एपिसोड में सभी घरवालों को एक टास्क करते हुए देखा गया है. जिसका नाम था ‘जंगल में खुंखार दंगल’. लेकिन हर बार की तरह इस टास्क में भी जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच एक भयंकर लडाई देखने को मिली. वहीं टास्क के दौरान ही निशांत भट्ट के पैर का नाखून टूट जाता है जिसके बाद घर में एक बड़ा बवाल देखने को मिलता है.

टास्क में हुआ घमासान

दरअसल, टास्क के दौरान हुई धक्का-मुक्की में किसी ने शमिता शेट्टी की टांग खींच दी और इसी बात पर प्रतीक आग बबूला हो गए. उन्होंने कहा कि जंगलवासियों की वजह से शमिता को चोट लग गई है. हालांकि, तेजस्वी प्रकाश इस बीच प्रतीक को ये समझाते हुए नजर आई कि उनके लड़के ऐसा कभी जानबूझकर नहीं करेंगे. लेकिन देखते ही देखते ये बहस विवाद का रूप ले लेती है और जय-प्रतीक की बड़ी लडाई हो जाती है.

टास्क के दौरान फिर भिड़े प्रतीक और जय

लड़ाई के बीच प्रतीक जय से कहते है कि शमिता को बहुत चोट लगी है और अगर वो बाहर होते तो ऐसा बिल्कुल नहीं होने देते. जिस पर जय प्रतीक से कहते है कि अगर उसमें हिम्मत है तो वो उसे छूकर दिखा सकते है. जब लड़ाई और ज्यादा आक्रामक हो जाती है, तो जय प्रतीक को गाली देने लगते है. जिससे प्रतीक बहुत गुस्सा हो जाते है.

जय ने प्रतीक को दी गाली

जय से एक बार फिर गाली सुनकर प्रतीक बौखला जाते है और जय को गाली न देने की चेतावनी देताे है. हालांकि, जय भानुशाली उनकी बात को अनसुना कर देते हैं. इसके बाद प्रतीक भी उन्हें गुस्से में मारने की धमकी देने लगते हैं और वो जय को ‘ग्वांर’ और ‘जाहिल’ भी कहते हैं. कई देर हुई इस लड़ाई के बाद प्रतीक रोते हुए खुद को थप्पड़ मारने लगते है.

लड़ाई के बाद खूब रोए प्रतीक

प्रतीक को इस कदर टूटा हुआ देख शमिता शेट्टी उसे समझाने की कोशिश करती है और विशाल कोटियन प्रतीक को घर के अंदर ले जाकर कहते है कि, अगर वो उन्हें अपना भाई समझता है तो उसकी बात सुननी चाहिए. प्रतीक रोते हुए कहते है कि उसे गाली देना उसके कॉन्ट्रैक्ट में नहीं लिखा है. गालियां सुनकर बेहद ही इमोशनल और टूट चुके प्रतीक का कहना है कि वो शो में नहीं रहना चाहते और वो यहां से बाहर निकलने के लिए तैयार हैं.

विधि ने दिया जय का साथ

इसके बाद करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, विशाल कोटियन उसे समझाते हैं और उसे चुप करवाने की कोशिश करते है. दूसरी ओर जय कहते है कि प्रतीक मेरे साथ जैसा व्यवहार करेगा, मैं ठीक वैसा ही उसके साथ करूंगा. वहीं विधि पांड्या जय को सपोर्ट करते हुए कहती हैं कि वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan) ने भी प्रतीक को गाली दी थी, तब उन्होंने टीवी की स्क्रीन को क्यों नहीं तोड़ी. उसने आगे कहा कि प्रतीक ये देखकर बात करता है कि उसके सामने कौन सा व्यक्ति है.

ये भी पढ़ें-

Wedding Bells: शादी से पहले अंकिता लोखंडे ने शेयर की Good News, व्बॉयफ्रेंड Vicky Jain के घर बसाने की प्लानिंग पूरी

Aryan Khan Arrested: Shahrukh Khan के सपोर्ट में आए Karan Patel, बोले – ‘किंग’ से बदला लेने के लिए ‘प्रिंस’ को फंसाना कायरता