‘Taarak Mehta…’ के इस किरदार को पहचान पाए आप? शो में निभाते हैं अहम रोल

नई दिल्ली: टीवी जगत के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं और इन किरदारों की काफी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग भी है. अगर आप भी इस शो के फैन हैं तो आज हम आपके लिए एक सवाल लेकर आए हैं, जिसका जवाब देने पर आपको इस शो का जबरा फैन माना जाएगा.

कौन है यह शख्स

ऊपर दी गई तस्वीर में यह शख्स कौन है. यह शख्स ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अहम किरदार निभाता हुआ नजर आता है और इस शख्स का जेठालाल से एक खास कनेक्शन है. अब यह दोनो हिंट पाकर तो आप इस शख्स को बड़ी आसानी से पहचान जाएंगे. 

यह शख्स है अमित भट्ट

ऊपर तस्वीर में मौजूद शख्स हैं अमित भट्ट (Amit Bhatt). ये शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल के पिता चंपक चाचा का किरदार निभाते हैं. अमित भट्ट पिछले कई सालों से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें स्टारडम और सफलता का स्वाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘बापूजी’ बनकर मिला.

कई शोज में आ चुके हैं नजर

13 सालों से ‘तारक मेहता’ में बापूजी का रोल प्ले कर रहे अमित भट्ट (Amit Bhatt) आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं. उन्होंने कई पॉपुलर टीवी शोज किए, पर जो पहचान ‘बापूजी’ यानी चंपक चाचा बनकर मिली, वह मिसाल है. अमित भट्ट (Amit Bhatt) गुजराज के सौराष्ट्र के रहने वाले हैं और उन्होंने कई गुजराती और हिंदी टीवी शोज में काम किया है. वह ‘खिचड़ी’, ‘चुपके चुपके’, ‘गपशप कॉफी शॉप’ और ‘एफआईआर’ जैसे सीरियलों में दिखे. 

परिवार के साथ फोटोज करते रहते हैं शेयर

अमित भट्ट, सलमान खान के प्रॉडक्शन फिल्म ‘लवयात्री’ में अपने जुड़वां बेटों के साथ कैमियो रोल में दिखे थे. बेटों के साथ अमित भट्ट खूब फनी वीडियो बनाते हैं और उन्हें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. अमित भट्ट (Amit Bhatt Wife) की वाइफ का नाम कृति भट्ट है और वह लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. हालांकि अमित इंस्टाग्राम पर वाइफ और दोनों बेटों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- बड़े स्टाइल से बाहर निकल रहीं थीं Sushmita Sen, लड़खड़ाया पैर और फिर…  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें