Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस वजह से Shivangi Joshi नहीं छोड़ेंगी शो, बस इस एक्टर का पत्ता होगा साफ

नई दिल्ली: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) बीते 12 सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है. लोगों को आज भी शो बहुत पसंद हैं और फैंस शो के स्टारकास्ट से भी खूब प्यार करते हैं. सोशल मीडियो पर फैंस का ये प्यार देखने को मिलता है. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शो में बड़ा फेरबदल होने वाला है. शो के मेकर्स ने शो का पूरा ट्रेक बदलने का सोचा है. इसके साथ ही ऐसी खबरें सामने आई हैं कि शो में नई एंट्री होने वाली है. इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आ गया, जिसमें सीरत और कार्तिक दोनों नाव में बैठकर जाते दिखा रहे हैं. ऐसे में ये साफ हो गया है कि ये दोनों किरदार अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. 

मोहसिन शो को कहेंगे अलविदा

इसी बीच खबर आई कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से केवल मोहसिन खान (Mohsin Khan) का ही पत्ता साफ होने वाला है. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आगे भी शो का हिस्सा बनी रहेंगी. कहा जा रहा है कि केवल मोहसिन खान के ट्रैक को ही सीरियल से खत्म किया जाएगा. लगातार ये बातें सामने आ रही हैं कि मोहसिन खान अपने किरदार में आ रहे बदलाव से जरा भी खुश नहीं थे. इस वजह से वो शो छोड़ने का मन बना लिए.  

शिवांगी ने चुना शो से जुड़े रहने का रास्ता

वैसे शिवांगी क्यों शो में बनी रहेंगी, ये हम आपको बताते हैं. कहानी में केवल फीमेल लीड पर ही पूरा ध्यान है. नायरा और सीरत के बाद आगे भी शो की कहानी फीमेल लीड के इर्द-गिर्द ही घूमने वाली है. ऐसे में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के लिए ये अच्छा मौका है. वहीं मोहसिन खान (Mohsin Khan) को लगने लगा था कि वो ये ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में सैकेंड लीड के तौर पर देखे जा रहे हैं. ऐसे में वो शो को अलविदा कहने वाले हैं. 

शो में आएगा लीप

बता दें, बीते दिन आए प्रोमो में मेकर्स ने दिखाया है कि आरोही और अक्षरा बड़े हो गए हैं. इससे ये साफ हो गया है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में एक बड़ा लीप आने वाला है. कहानी जल्द ही आगे बढ़ने वाली है. जहां अक्षरा और आरोही बड़े नजर आएंगे. ऐसे में फैंस अब नए कलाकारों और पुराने कलाकारों को नए रूप में देखने के लिए उत्साहित हैं. 

ये भी पढ़ें: TRP List: ‘अनुपमा’ ने की रेस में वापसी, इस शो को नीचे धकेलकर हासिल की अपनी जगह 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें