Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई को खिलाने के लिए सौ जतन करेगा विराट, पाखी का होगा बुरा हाल!

नई दिल्ली: परिवार, प्यार और रिश्तों के बीच घूमने वाला टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) अब एक नए पढ़ाव पर आने के लिए तैयार है. बीते दिनों से शो की कहानी काफी परेशानी भरी नजर आ रही है. सई एक्सीडेंट के बाद से अपनी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है और वहीं हॉस्पिटल में पूरा परिवार सई की सलामती की आस लिए मौजूद है. लेकिन अब आने वाले हफ्ते में इस शो में काफी बड़ा ट्विस्ट सामने आने वाला है.    

विराट को देखकर रोएगी सई

अब तक हमने शो में देखा कि विराट सई (Virat Sai) से मिलने आईसीयू में गया और माफी मांगीं. विराट (Virat) एक बार फिर सई से कन्फर्म करेता है  कि क्या वाकई वो उसे ढूंढ़ रही थी, जिस पर सई अपना सिर हिलाकर हां कहेगी. सई विराट को देखकर काफी इमोशनल हो गई और डॉक्टर ने उसे बाहर रहने के लिए कहा. इसके बाद पूरा परिवार हॉस्पिटल पहुंचा. भवानी सई के लिए प्रसाद लेकर आई. उसकी आंखों पर मंदिर के फूल लगाए. अब हम आज के एपिसोड में एक नया नजारा देखने वाले हैं. 

विराट लाएगा सई के चेहरे पर मुस्कान 

आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सई ने कुछ भी खाने-पीने से मना कर दिया है और विराट भी सई की सेहत सुधरने के इंतजार में भूखा प्यासा बैठा है. ऐसे में विराट रूम में जाकर सई को नारियल पानी पिलाने के लिए सौ जतन करेगा. इसके बाद सई की आंखों में आंसू आ जाएंगे. विराट उसके पापा की एक्टिंग करके उसे नारियल पानी पीने के लिए मना लेगा. लेकिन सई पहले विराट से कहेगी कि वह भी नारियल पानी पिए तब वह पी लेगी. सई के चेहरे पर स्माइल आएगी. 

इमोशनल होगा कपल

इस मौके पर सई इतनी इमोशनल हो जाएगी कि वह अपने सिर की चोट भुलाकर उठेगी और विराट के गले लग जाएगी. विराट और सई एक दूसरे के नजदीक आकर रो पड़ेंगे. दोनों के बीच की सारे गिले-शिकवे मिट जाएंगे. इसके बाद विराट माहौल को हल्का करने के लिए सई से मजाक की बातें करेगा. 

पाखी का जलभुन कर होगा बुरा हाल

ICU के बाहर खड़े परिवार के सदस्य इन दोनों का प्यार देखकर इमोशनल हो जाएंगे. भवानी और निनाद हमेशा दोनों के ऐसे ही साथ रहने की दुआ मांगेंगे. लेकिन ठीक उसी समय वहां पाखी आ जाएगी और उसका जलन के मारे बुरा हाल हो जाएगा. वह विराट को सई के पास देखकर चौंक जाएगी और सोचेगी कि आखिर विराट ने अपने फैसला क्यों बदला वह सई से जाकर क्यों मिला.  

पुलकित की बात करेगी परेशान 

लेकिन इस खुशी में पाखी ही नहीं एक और सदस्य एक परेशानी लेकर आने वाला है. परिवार के पास पुलकित आता है और बताता है कि सई की हालत अभी भी ठीक नहीं है और वह कब तक ठीक होगी कहना मुश्किल है. अब तक यह भी राज ही है कि सई की आवाज कहीं हमेशा के लिए चली तो नहीं गई.

इसे भी पढ़ें: Disha Patani ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन लेटकर दिया पोज, PHOTOS देख फिसलेगा दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें