कश्मीरा शाह और रुबीना दिलैक की ट्विटर जंग में कूदे जान कुमार सानू, कही ये बात

Kashmera-Rubina Conflict: बिग बॉस के घर के अंदर तो हंगामा मच ही रहा है, इस बार तो बाहर भी झगड़ा जारी है. बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक और कश्मीरा शाह के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ हुई हैं, जिसमें अब जान कुमार सानू की एंट्री हो गई हैं. ये पूरा झगड़ा उस वक्त शुरू हुआ जब कश्मीरा ने 15वें सीजन की तारीफ करते हुए रुबीना-अभिनव पर निशाना साधा. जिस पर जान ने पलटवार करते हुए कि कहा कुछ लोग रीयल होते हैं और उनके इमोशन भी रीयल होते हैं.  

कश्मीरा-रुबीना के झगड़े में कूदे जान

दरअसल, कश्मीरा ने ट्वीट कर रुबीना पर हमला करते हुए कहा था कि मैं जानती हूं बहुत से ऐसे सेलेब्स होते हैं जो नकली लोगों को हायर करते हैं और असली लोगों पर हमला करने के लिए फर्जी अकाउंट बनाते हैं, मुश्किल तब आती हैं जब वो उनके बारे में लिखने के लिए पैसे देना बंद कर देते हैं. #fake fans #paidfollowers.  कश्मीरा के इस ट्वीट पर जान ने भी आपत्ति जताई. उन्होंने कहा, सीरियसली सब कुछ पेड नहीं होता. मुझे लगता है कि खरीदे गए फॉलोअर्स के युग में लोग भूल जाते हैं कि रीयल लोग और रीयल इमोशन अब भी मौजूद हैं. रुबीना दिलैक मुझे आप और अभिनव शुक्ला से जीवन भर की दोस्ती, प्यार और आशीर्वाद के रूप में अपना पेमेंट चाहिए!’


बिग बॉस 14 का हिस्सा रहे हैं जान

दरअसल बिग बॉस 14 के दौरान रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानू के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. शो के शुरुआती दिनों में इनमें तनाव भी देखने को मिला था, लेकिन जब वो दोबारा निक्की तंबोली को सपोर्ट करने के लिए शो में आए तो उन्होंने रुबीना-अभिनव का सपोर्ट भी किया था. इस शो में कश्मीरा शाह भी चैलेंजर के तौर पर शामिल हुईं थी. हालांकि वो ज्यादा दिन घर में टिक नहीं पाईं. डेढ महीने बाद ही उन्हें घर से बेघर होना पड़ा था. 

इससे पहले रुबीना और कश्मीरा के बीच भी बहस देखने को मिली थी जब कश्मीरा ने कहा कि उन्हें इस बार के बिग बॉस में काफी एंटरटेनिंग लोगों को लिया गया है जो सिर्फ योगा और सेब खाकर ही अपना समय नहीं गुजार रहे हैं. जिस पर रुबीना ने उनके लिए प्यार भेजा .

ये भी पढ़ें-

The Ladykiller: अब लेडी किलर बनेंगे Arjun Kapoor, पोस्टर शेयर कर लिखा – इसमें थ्रिल है, रोमांस है, सस्पेंस है ….

The Kapil Sharma Show: चंदन प्रभाकर ने उड़ाया Krushna Abhishek की चप्पल का मजाक, कहा – ‘मुझे लगा ये गोविंदा जी की है’