‘एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है’, जानिए क्यों इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही ये लाइन

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद से एक्टर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. आर्यन (Aryan Khan) के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को काफी ज्यादा नुकसान झेलना पड़ा है. एक तरफ इससे उनकी छवि प्रभावित हुई है वहीं दूसरी तरफ कई ब्रांड अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से किनारा करते नजर आ रहे हैं.

शाहरुख को मिल रहा सेलेब्स का सपोर्ट
हालांकि बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे इस मुश्किल वक्त में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ खड़े हुए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस से भी उन्हें जमकर सपोर्ट मिलता रहा है और इसी क्रम में अब ऐक्टिविस्ट कवि अखिल कात्याल ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) के लिए एक कविता लिखी है. यह कविता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के सपोर्ट में लिखी गई है और फैंस ने इसे इंटरनेट पर आग की तरह फैला दिया है.

वायरल हुई अखिल की ये कविता
स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) समेत कई स्टार्स ने उनकी इस कविता पर रिएक्शन दिया है और इसे जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. शाहरुख (Shah Rukh Khan) के कई फैन पेजों पर भी ये कविता शेयर की जा रही है. अखिल ने अपनी कविता में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्मों के किरदारों का जिक्र किया है और बताया है कि किस तहर उन्होंने तकरीबन हर धर्म के किरदार निभाए हैं.

अखिल की कविता की पंक्तियां हम यहां पर आपके लिए शेयर कर रहे हैं.

वो कभी राहुल है, कभी राज
कभी चार्ली तो कभी मैक्स 
सुरिंद्र भी वो, हैरी भी 
वो देवदास भी और वीर भी
राम, मोहन, कबीर भी
वो अमर है, समर है
रिजवान, रईस, जहांगीर भी
शायद इसलिए कुछ लोगों के हलक में फंसता है
कि एक शाहरुख में पूरा हिंदुस्तान बसता है.

इन सितारों ने की है तारीफ
सुपरहिट फिल्म ‘मसान’ के डायरेक्टर नीरज घायवान, स्क्रीन राइटर कनिका ढिल्लन और स्वरा भास्कर भी इस कविता को पसंद करने वालों में से हैं. बात करें आर्यन खान की तो उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई अब 13 अक्टूबर को होगी और देखना होगा कि क्या शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले बेटे को इस बार कोर्ट से रियायत मिलती है या नहीं.

यह भी पढ़ें- टॉपलेस होकर बालकनी में खड़ी हो गई ये हसीना, फिर दिए खूब ग्लैमरस पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें