Anupama Spoiler Alert: जाती हुई अनुपमा को रोकने के लिए अनुज उठाएगा बड़ा कदम, नहीं होने देगा नजरों से दूर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है. 

पाखी लाएगी अनुपमा-वनराज को करीब

वनराज (Sudhanshu Pandey) और अनुपमा की लड़ाई देखकर पाखी निराश होगी. ऐसे में पाखी परेशान होकर वहां से भागेगी और सीढ़ियां चढ़ते हुए गिर जाएगी. ये देखते ही घरवाले परेशान हो जाएगे. वनराज-अनुपमा उसे संभालते हैं, जिस पर वो कहेगी कि पेरेट्स परेशान होकर डाइवोर्स ले लेते हैं, लेकिन बच्चे ऐसे में क्या करें. इस बात को सुनकर अनुपमा-वनराज की आंख में आंसू आ जाएगा. 

वनराज से होगा अनुपमा का पैचअप

इस हादसे के बाद अनुपमा (Anupama) परेशान होकर घर से बाहर चली जाती है और ऐसे में वनराज (Sudhanshu Pandey) उससे बाच करने के लिए उसके पास जाएगा. वो कहती है कि इन लड़ाइयों और दूरियों कि वजह से पारितोष घर छोड़ दिया. पारितोष के बाद अब पाखी भी परेशान है. एक बार पहले भी वो पाखी को खो चुके हैं. कई मुश्किलों के बाद उसे वापस हासिल कर पाए और अब अनुपमा उसे दोबारा नहीं खोना चाहती. ऐसे में अनुपमा वनराज से लड़ाई खत्म करने के लिए कहेगी. दोनों अच्छे से इस मामले का हल निकालने की कोशिश करेंगे. पहली बार वनराज अनुपमा की बात को समझेगा. 

अनुपमा छोड़ेगी अनुज का साथ

इस सब के बाद अनुपमा (Anupama) पाखी के साथ सोती है और उसे हर चीज के लिए सॉरी कहेगी. अगली सुबह अनुपमा अनुज (Anuj Kapadia) से मिलने जाएगी. ऑफिस जाकर अनुपमा, अनुज से पार्टनरशिप खत्म करने की बात कहेगी. वो कहेगी कि वो आगे काम नहीं कर पाएंगी. अनुपमा अपने बच्चों की खुशी दांव पर लगाकर ये रिश्ता और दोस्ती आगे नहीं ले जाना चाहती. अनुपमा की बात सुनकर अनुज को झटका लगेगा. वो नहीं चाहेगा कि अनुपमा काम छोड़े. ऐसे में वो अनुपमा को समझाएगा कि वो काम न छोड़े. 

अनुपमा को समझाएगा अनुज 

इसके साथ ही अनुज अनुपमा (Anupama) को भरोसा दिलाएगा कि वो आगे इस दोस्ती को कायम नहीं रखेगा. सारे रिश्ते खत्मकर वो प्रोफेशनल तरीके से काम करेंगे. वो अनुपमा को कुछ दिनों का वक्त देगा, कहेगा कि वो सोच-समझकर कोई भी फैसला ले. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्या अनुपमा अनुज की बात मानती है या नहीं.

ये भी पढ़ें: दया भाभी की तलाश खत्म! चाल-ढाल देख Taarak Mehta के मेकर्स भी हो जाएंगे कंफ्यूज