Anupama Spoiler Alert: अनुपमा के इस फैसले से खिसक जाएगी अनुज के पारों तले जमीन, मझदार में छोड़कर करेगी नई शुरुआत

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा को करीब आने से रोकने वाले बहुत हैं. इसके बाद भी दोनों ने हाथ मिला ही लिया. आने वाले एपिसोड्स में सबसे बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. अनुज-अनुपमा की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी. अनुपमा की जिंदगी अब अलग ही ट्रैक पर बढ़ने वाली है. 

पाखी लाएगी अनुपमा-वनराज को करीब

वैसे आने वाले एपिसोड में कुछ ऐसा होगा कि अनुपमा (Anupama) की कहानी बदल जाएगी. नौकरी शुरू करने के बाद काव्या घर लौटकर परिवार वालों को बताएगी है. परिवार वालों के साथ ही वनराज नाराज हो जाएगा. वनराज काव्या से भिड़ जाएगा, जिस पर काव्या उसे मेंटल कहेगी. साथ ही कहेगी कि उसे डॉक्टर की जरूरत है. वनराज (Sudhanshu Pandey) जोर से वाज में अपना हाथ मारेगा और उसका हाथ कट जाएगा. वनराज को परेशान देखकर अनुपमा उसकी ओर जाएगी, लेकिन वो उसे धक्का मार देगा. ये सब पाखी देख रही होगी. ऐसे में पाखी परेशान होकर वहां से भागेगी और सीढ़ियां चढ़ते हुए गिर जाएगी. ये देखते ही घरवाले परेशान हो जाएगे. वनराज-अनुपमा उसे संभालते हैं, जिस पर वो कहेगी कि पेरेट्स परेशान होकर डाइवोर्स ले लेते हैं, लेकिन बच्चे ऐसे में क्या करें. इस बात को सुनकर अनुपमा-वनराज की आंख में आंसू आ जाएगा. 

वनराज से होगा अनुपमा का पैचअप

इस हादसे के बाद अनुपमा (Anupama) परेशान होकर घर से बाहर चली जाती है और ऐसे में वनराज (Sudhanshu Pandey) उससे बाच करने के लिए उसके पास जाएगा. वो कहती है कि इन लड़ाइयों और दूरियों कि वजह से पारितोष घर छोड़ दिया. पारितोष के बाद अब पाखी भी परेशान है. एक बार पहले भी वो पाखी को खो चुके हैं. कई मुश्किलों के बाद उसे वापस हासिल कर पाए और अब अनुपमा उसे दोबारा नहीं खोना चाहती. ऐसे में अनुपमा वनराज से लड़ाई खत्म करने के लिए कहेगी. दोनों अच्छे से इस मामले का हल निकालने की कोशिश करेंगे. पहली बार वनराज अनुपमा की बात को समझेगा. 

अनुपमा छोड़ेगी अनुज का साथ

इस सब के बाद अनुपमा (Anupama) पाखी के साथ सोती है और उसे हर चीज के लिए सॉरी कहेगी. अगली सुबह अनुपमा अनुज (Anuj Kapadia) से मिलने जाएगी. ऑफिस जाकर अनुपमा, अनुज से पार्टनरशिप खत्म करने की बात कहेगी. अनुपमा अपने बच्चों की खुशी दांव पर लगाकर ये रिश्ता और दोस्ती आगे नहीं ले जाना चाहती. अपने फैसले से अनुपमा और वनराज मिलकर पाखी को खुश कर देंगे. इस सब के बीच समर की जान को खतरा होगा. इसकी जानकारी नंदिनी को लगेगी और वो भागी-भागी उसके पास जाएगी. 

ये भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक का हाथ थामकर नए सफर पर निकल गई सीरत, पीछे छोड़ गई दो सबसे खास लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें