विनोद मेहरा की बेटी, सोनिया ने अपने पिता और रेखा के रिश्ते को लेकर की खुलकर बात

Vinod Mehra’s Daughter, Soniya Talks About Rekha:  पॉपुलर साउथ एक्टर, जेमिनी गणेशन और एक्ट्रेस पुष्पावल्ली की बेटी भानुरेखा उर्फ रेखा 70 और 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. रेखा को अपने पिता, का नाम और प्यार कभी नहीं मिला. आर्थिक तंगी के कारण, रेखा को अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ी और 13 साल की उम्र में फिल्मों में अपना करियर शुरू करना पड़ा. रेखा की पर्सनल लाइफ में भी काफी उतार-चढ़ाव आए. उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ ने लाइमलाइट बटोरी थी. अमिताभ बच्चन के साथ उनके अफेयर से लेकर बिजनेस टाइकून मुकेश अग्रवाल के साथ शादी तक, रेखा की लाइफ हमेशा एक रोलर कोस्टर राइड की तरह रही. इन सबके बीच रेखा और दिवंगत एक्टर विनोद मेहरा की रयूमर्ड शादी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 

Soniya Talks About Rekha and her Father Relationship: एक इंटरव्यू में विनोद मेहरा की बेटी और अभिनेत्री, सोनिया मेहरा ने रेखा के साथ अपने पिता के संबंधों के बारे में खुलकर बात की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनिया ने कहा, ‘मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती क्योंकि मुझे इसके बारे में पता नहीं है. यह सब मेरे पैदा होने से पहले ही था. सच कहूं तो मुझे इस पर कमेंट करने का अधिकार नहीं है. क्योंकि यह उनकी लाइफ है. जहां तक ​​मेरा सवाल है, वे सिर्फ करीबी और प्यारे दोस्त थे’. जब सोनिया से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपनी मां किरण मेहरा से इसके बारे में पूछा था. तब उन्होंने जवाब दिया था, ‘ईमानदारी से नहीं. हर किसी का एक अतीत होता है और उसकी अपनी जर्नी होती है. अगर ये ज़रूरी है, तो मुझे बताया जाएगा.’ सोनिया ने यह भी बताया था कि वह रेखा से मिली थीं. उन्होंने कहा, ‘हां, मुझे रेखाजी से 3-4 बार मिलने का मौका मिला है. वह सबसे खूबसूरत और दिलचस्प महिलाओं में से एक हैं जिनसे मैं मिली हूं’.

Rekha and Vinod Mehra Marriage: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विनोद मेहरा और रेखा ने गुपचुप शादी कर ली थी, जिसके बाद विनोद, रेखा को अपनी मां से मिलवाने अपने घर ले गए थे. विनोद और रेखा की शादी के बारे में जानकर उनकी मां भड़क गई थीं. अभिनेता की मां ने उन्हें गालियां देना और अपमानित करना शुरू कर दिया था. रेखा से अलग होने के बाद विनोद मेहरा को किरण से प्यार हो गया था, जो केन्या के एक अमीर बिजनेसमैन की बेटी थीं. दोनों ने 1988 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं बेटी, सोनिया और बेटा, रोहन. साल 1990 में, विनोद मेहरा का 45 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

यह भी पढ़ेंः

Disha Patani का Fitness Routine नहीं है Simple, Fitness के लिए बहाती हैं जमकर पसीना

Aryan Khan से Sara Ali Khan तक, ये हैं वो 6 मशहूर स्टारकिड्स जो रहें हैं विवादों में