जब हीरो मल्लिका से कहते थे, पर्दे पर किस करती हो तो रियल में इंटिमेट होने में क्या प्रॉब्लम है?

Mallika Sherawat on casting couch: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) लंबे समय बाद वेबसीरीज नकाब (Naqaab) से एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में मल्लिका ने कास्टिंग काउच पर बात की. उनसे जब पूछा गया कि क्या फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें ऐसा कोई अनुभव हुआ तो उन्होंने कहा, मैंने बहुत ज्यादा तो फेस नहीं किया लेकिन बेशक थोड़े बहुत अनुभव तो मेरे भी ऐसे रहे हैं. लेकिन मुझे लगता है कि मुझे अप्रोच करने से पहले लोग डर जाते थे या घबरा जाते थे. मुझे ऐसा कोई प्रस्ताव देने से पहले पुरुष नर्वस हो जाते थे.उनका परसेप्शन था कि मैं बहुत बोल्ड हूं तो मामला उल्टा पड़ जाएगा.ये लड़की चुपचाप या डरी हुई रहने वालों में से नहीं है. तो मेरी इमेज ने मुझे इसमें मदद की.

मल्लिका से पूछा कि क्या वो जानबूझकर ऐसे लोगों से दूर रहीं जो उन्हें बुरी वाइब्स देते थे तो उन्होंने कहा, हमेशा, क्योंकि ये सब तब होता है जब खुद अपने आपको उस पोजीशन में डालते हो.मुझे सही नहीं महसूस होता था तो मैं बॉलीवुड पार्टीज में नहीं जाती थी. मैं किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर से होटल के कमरे में रात में नहीं मिलती थी या रात में किसी के ऑफिस नहीं जाती थी. मैंने दूरी बनाकर रखी और सोचा कि जो मेरी किस्मत में है वो मेरे पास आएगा. मल्लिका ने करियर के शुरुआती दौर में काफी बोल्ड फ़िल्में करके दर्शकों की नींदें उड़ा दी थीं.

Casting Couch: जब हीरो Mallika Sherawat से कहते थे, पर्दे पर किस कर सकती हो तो रियल लाइफ में इंटिमेट होने में क्या प्रॉब्लम है?

उन्होंने कहा, मेरे ऊपर कई आरोप लगे और मुझे जज किया गया.अगर आप शॉर्ट स्कर्ट पहनती हो और स्क्रीन पर किस करती हो तो आपके बारे में समझा जाता है कि आप बिन मर्यादा, लाज-शर्म वाली महिला हो. ऐसे में मर्द लिबर्टी लेने लगते हैं. मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. मुझे कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा क्योंकि हीरो मुझसे कहते थे तुम मेरे साथ इंटिमेट क्यों नहीं होती हो? जब तुम स्क्रीन पर मेरे साथ ये सब कर सकती हो तो प्राइवेट लाइफ में ये सब करने में क्या परेशानी है? मैंने कई प्रोजेक्ट्स गंवाए. ”

ये भी पढ़ें: मैं तुम्हारा नाम ही ठुकराती हूं तुम क्या मुझे ठुकराओगे, जब पिता से ये कहकर Mallika Sherawat ने हमेशा के लिए छोड़ दिया था अपना घर

हीरो के साथ सोने से मना करने पर मल्लिका शेरावत के हाथ से निकल गए कई प्रोजेक्ट, खुद किया खुलासा