Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: विराट संग रिश्ते सुलझाने के लिए सई करेगी पहल, पाखी को करेगी दरकिनार

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पाखी सम्राट के नाम का सहारा लेकर सई और विराट को दूर की कोशिश में लगी हुई है. सई के सामने ये बात अब साफ हो गई है कि पाखी सम्राट के साथ खुश नहीं है. इसी वजह से जब भी पाखी (Aiswarya Sharma) और विराट साथ नजर आते हैं तो उसका पारा चढ़ जाता है. बीते एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इसका खामियाजा किसी और को नहीं, बल्कि सई को ही भुगतना पड़ा. 

समराट को समझ आएगा पाखी का नाटक

इस सबके बीच समराट को भी पाखी पर शक हो गया है. उसको समझ में आने लगा है कि पाखी उसके साथ खुश नहीं है, बल्कि वो इस रिश्ते को निभाने के लिए सिर्फ नाटक कर रही है.  सम्राट इशारों-इशारों ये बात जाहिर करता है कि उसे पाखी पर विश्वास नहीं है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) में खूब धमाल देखने को मिलेगा. सई (Ayesha Singh) ने फैसला लिया है कि वो सत्य नारायण की कथा में शामिल होने की बजाए कॉलेज जाएगी. वहीं विराट नहीं चाहता है कि सई कॉलेज जाए. ऐसे में उसने सई को अपने कमरे में लॉक कर देगा. 

घर से भागेगी सई

सई (Ayesha Singh) कमरे की खिड़की से भागने का फैसला करेगी. पाइप के जरिए सई नीचे उतर आएगी. दूसरी ओर विराट घरवालों को बताएगा कि उसने सई को कमरे में बंद कर दिया है. ये बात सुनकर सम्राट और बाकी घरवाले विराट पर गुस्सा होंगे. कॉलेज पहुंचकर सई पुलकित से मिलेगी और उसे एक बात बातएगी. पुलकित को समझ आएगा कि विराट और सई एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन पाखी (Aiswarya Sharma) के चलते दोनों एक नहीं हो पा रहे. ऐसे पुलकित सई को सही राय देगा.

पुलकित की राय मानेगी सई

पुलकित सई को समझाएगा कि वो पाखी को दरकिनार करना शुरु करे. आने वाले दिनों में सई बिल्कुल ऐसा ही करती नजर आएगी, वो पुलकित की राय मान लेगी. सई (Ayesha Singh) पाखी को अपनी जिंदगी से दूर करने का फैसला करेगी. इस दौरान सई और पाखी के बीच खूब बहस भी होगी. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट सई का साथ देगा या नहीं. वैसे लोगों को इस बार विराट से बहुत उम्मीदें हैं. 

ये भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: अनुज देगा अनुपमा को सरप्राइज गिफ्ट, वनराज की गैंग में शामिल होंगी बा

TRP List: शुरू होते ही छा गया ये शो, ‘Anupama’ की कर दी छुट्टी; ‘Taarak Mehta…’ के लिए बना खतरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें