KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन बने फूड डिलीवरी बॉय, पैकेट में लेकर आए खाना

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 13) के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फूड डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते नजर आए. अब अगर आप सोच रहे हैं कि टीवी के सबसे लोकप्रिय क्विज शो को होस्ट करने वाले महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ऐसा क्यों किया? तो चलिए जानते हैं पूरा किस्सा.

हॉटसीट पर बैठा ये कंटेस्टेंट
‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के हालिया एपिसोड में कंटेस्टेंट आकाश वागमारे (Akash Waghmare) हॉटसीट पर विराजमान हुए. आकाश पेशे से एक फूड डिलीवरी बॉय हैं और पिछले काफी वक्त से घर-घर जाकर खाना पहुंचाने का काम करते हैं. हालांकि इसके अलावा वह वक्त मिलने पर अपनी पढ़ाई करते हैं और चाहते हैं कि एक दिन वह सरकारी सेवा कर सकें.

कई भी उम्मीद छोटी नहीं होती
आकाश के बारे में बताते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कहा, ‘कोई भी चुनौती इतनी बड़ी नहीं होती कि वो हमारी उम्मीद को छोटा कर सके और कोई भी उम्मीद इतनी छोटी नहीं होती कि उसके सामने जीवन की चुनौती जो है, वो बड़ी लगने लगे. इस बात का जीता जागता प्रमाण हमें मिला है आकाश वागमारे (Akash Waghmare) जी के रूप में.’

बिग ने क्यों पहुंचाया खाना?
लेकिन आखिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने खाना डिलीवर करने का काम क्यों किया? दरअसल अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने सेट पर बताया, ‘इनकी (आकाश वागमारे) इच्छा है कि काश एक दिन ऐसा भी आए कि कोई डिलीवरी पर्सन इनके घर उनका मनपसंद भोजन जो है वो डिलीवर करने आए. इसलिए आज भाई साहब मैं आपको बताना चाहता हूं कि एक डिलीवरी पर्सन इनके लिए ये काम करेगा.’

अमिताभ बने डिलीवरी पर्सन
ये बात कहकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी कुर्सी से खड़े हो गए और आकाश के लिए खाने का एक पैकेट लेकर आए. उन्होंने शो के सेट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आकाश को खाने का पैकेट दिया और कहा, ‘भाई साब… हम हैं डिलीवरी पर्सन आज. और आज का भोजन ये रहा आपका.’ अमिताभ (Amitabh Bachchan) का ये ग्रेटिट्यूड देखकर आकाश ने कहा- सर हम धन्य हो गए आज.

इसे भी पढ़ें: Soundarya Sharma ने बिकिनी पहन बाथटब में बैठकर दिए पोज, कैप्शन ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें