TRP List: शुरू होते ही छा गया ये शो, ‘Anupama’ की कर दी छुट्टी; ‘Taarak Mehta…’ के लिए बना खतरा

नई दिल्ली: इस हफ्ते ही TRP लिस्ट (TRP List) ऑरमैक्स के द्वारा जारी कर दी गई है. इस हफ्ते एक बड़ा फेर-बदल देखने को मिला है. पिछले हफ्ते की तरह ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सभी टीवी शोज को पिछाड़ते हुए पहले नंबर पर बना हुआ है, वहीं ‘अनुपमा’ (Anupama) अपनी पहली पोजीशन खोकर दूसरे नंबर पर भी नहीं रहा. ऑरमेक्स मीडिया टीआरपी लिस्ट में ‘अनुपमा’ एक पायदान और नीचे सरक गया है. इसके अलावा इस बार कई पसंदीदा शो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं.  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

छोटे पर्दे के कुछ सबसे पॉपुलर शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने बीते कई सालों से टॉप 10 में अपनी जगह कायम रखी हुई है. दिलीप जोशी (Dilip Joshi) स्टारर शो फैंस का सालों से पसंदीदा है. दिशा वकानी के जाने से शो की टीआरपी जरूर थोड़ी कम हुई थी, लेकिन शो ने दोबारा अपनी साख बना ली है और बीते कई हफ्तों की तरह इस बार पहले नंबर पर है.

द कपिल शर्मा शो

इस बार सभी का चहेता शो ‘अनुपमा’ (Anupama)अपनी जगह कायम नहीं रक सका है. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) ने दूसरा स्थान हासिल किया है. शो कुछ ही दिन पहले शुरू हुआ है और शुरू होते ही इसने लोगों के दिलों में जगह बना ली है. 

अनुपमा

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupama) शुरू से टॉप पर रहता है, लेकिन बीते कुछ हफ्ते से शो की टीआरपी थोड़ा कम हुई है. इस बार पहला स्थान तो छोड़े शो ने तीसरा स्थान हासिल किया है.  बता दें कि इस शो ने शुरू से ही दर्शकों का बेहिसाब प्यार हासिल किया है, लेकिन बीते कुछ दिनों से इसकी लोकप्रियता में थोड़ी कमी आई है. 

कौन बनेगा करोड़पति 12 

सोनी टीवी का ये शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ (Kaun Baneha Crorepati 12) भी ऑरमेक्स मीडिया के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल हो गया है. शो को इस लिस्ट में चौथा नम्बर हासिल हुआ है. 

डांस दीवाने 

माधुरी दीक्षित का डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane) दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो गया है. इस हफ्ते इस शो ने भी बड़ी छलांग लगाई है और 5वां स्थान हासिल कर लिया है. 

सुपर डांसर 4 

अक्सर टॉप 5 में रहना वाला शो ‘सुपर डांसर 4’ (Super Dancer 4) टीआरपी लिस्ट में नीचे गिर गया है. माना जा रहा है कि शो फिर से टीआरपी लिस्ट में उछाल दर्ज करेगा. वैसे इस बार शो ने 6वां स्थान हासिल किया है. 

खतरों के खिलाड़ी 11 

रोहित शेट्टी का ये शो फिनाले की ओर बढ़ रहा है, दर्शक इस समय ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) में से कौन शो का विजेता बनेगा? वैसे इस बार शो सातवें नंबर पर है. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta की ‘सोनू’ का ऐसा बोल्ड अवतार, पानी के अंदर खास दोस्त भी दिखा साथ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें