दीया मिर्जा ने शेयर की सिंपल ड्रेस में ये तस्वीर, देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपनी लाइफस्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए समय-समय पर खुद से जुड़े अपडेट शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर सामने आने वाली तस्वीरों में उनके सिंपल और शांत लुक को देखा जा सकता है.

हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीर शेयर की थी जिनमें उनके सहज और एलिगेंट लुक की झलक को साफ तौर पर देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में दीया मिर्जा के सिंपल और सोबर लुक को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “मम्मा एट वर्क”.

अपने सिंपल लुक को लेकर काफी संजीदा हैं दीया मिर्जा

दीया मिर्जा अपने लुक को ज्यादातर काफी सिंपल रखने की कोशिश करती हैं, जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. तस्वीरों में अपने लुक को सिंपल रखते हुए दीया को कमर के चारों ओर टाई-अप डिटेलिंग के साथ प्रिंटेड मिडी ड्रेस में देखा गया. जिसे Theia Tekchandaney की ओर से स्टाइल किया गया था. इस आउटफिट के साथ दीया ने काफी हल्का मेकअप किया था. जिसे उन्होंने खुद किया था.

हल्का मेकअप रखती हैं दीया

इससे पहले उन्हें एक लाल कोट में देखा गया था. जिसकी लंबाई घुटने तक थी. जिसके अंदर उन्होने एक छोटी काले रंग की ड्रेस को कैरी किया था. अपने सामान्य हेयरस्टाइल से हटकर दीया ने लुक को पूरा करने के लिए क्रिंकल हेयर लुक का विकल्प चुना था. 

इसके अलावा वह हाल ही में  एक ऑफ-शोल्डर निट टॉप में काफी खूबसूरत लग रही थी. जिस पर उन्होंने रोज़ गोल्ड फ्लोई स्कर्ट पहना था. इस तस्वीर में भी उन्होंने हमेशा की तरह अपने मेकअप को काफी हल्का रखा और अपने बालों को बांधकर बन लुक देकर इसे पूरा किया.

लाइमलाइट में बनी रहती हैं दीया

दीया मिर्जा अपनी लाइफस्टाइल के साथ ही अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में रही थी. उन्होंने अपनी शादी में महिला पंडित को बुलाकर शादी की रस्में पूरी करवाई थीं. इसको लेकर लंबे समय तक चर्चा का दौर जारी थी. हालांकि, वह एक नया ट्रेंड शुरू करने में कामयाब रही थीं.

बता दें कि दीया की शादी वैभव रेखी से हुई है और यह दोनों 14 मई को ही पेरेंट्स बन गए थे. हालांकि, दीया ने यह बात दुनिया से काफी लंबे समय तक छिपा कर रखी थी, इसके पीछे भी एक बड़ी वजह थी. दरअसल, अव्यान प्रीमच्योर बेबी हैं यानी उनका जन्म समय से पहले हो गया था. बताया जाता है कि पैदा होते ही अव्यान काफी कमजोर थे और उन्हें डॉक्टर और नर्सों ने दिन रात की मेहनत के बाद बचाया था. हालांकि, आज अव्यान पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

इसे भी पढ़ेंः
Honey Sing News: हनी सिंह ने गणपति पंडाल में की बप्पा की आरती, शामिल लोगों से कहा- इको-फ्रेंडली गणेशोत्सव मनाये

ऑडिशन लेते-लेते खुद बन गईं Superstar, कुछ ऐसी रही Bhumi Pednekar की success story