जानें बिग बॉस फिनाले वीक में पहुंचे 6 कंटेस्टेंट्स का पिछले 6 हफ्तों का हिसाब किताब

Bigg Boss OTT Finale Date:  5 हफ्तों तक दर्शको का मनोरंजन करने के बाद बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अब अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. पहली बार ओटीटी पर आया बिग बॉस (Bigg Boss) का ये फॉर्मेट भी लोगों को खूब पसंद आया. अब ये आखिरी हफ्ता है और कहा जा रहा है कि 18 तारीख को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले हो जाएगा जिसमें करण जौहर (Karan Johar) विनर के नाम का ऐलान करेंगे. वहीं बात करें फाइनल वीक में पहुंचे कंटेस्टेंट की तो आखिरी हफ्ते में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), राकेश बापट (Raqesh Bapat), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) ने जगह बना ली है. 
वहीं अगर ये 6 कंटेस्टेंट फिनाले वीक में पहुंचे हैं तो जाहिर सी बात है कि इनमें कुछ तो बात ऐसी जरूर होगी जो ये जनता को पसंद आए और आगे बढ़े. पिछले 6 हफ्तों में इन कंटेस्टेंट ने शो में अपना क्या योगदान दिया है आज हम इसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. शुरुआत शमिता शेट्टी से. 

  • शमिता शेट्टी (Shamita Shetty):  बिग बॉस ओटीटी में शमिता एक बड़ा नाम था. चूंकि वो शिल्पा शेट्टी की बहन हैं, खुद भी एक्ट्रेस और पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं. शमिता शेट्टी के गेम की बात करें तो शो में भले ही उन्होंने कुछ किया हो या ना लेकिन पूरे सीजन वो चर्चा में छाई रहीं. भले ही उसका कारण राकेश बापट संग उनकी नजदीकियां ही क्यों न रही हों. 
  • राकेश बापट (Raqesh Bapat): जब जब शमिता शेट्टी का नाम खबरों में आया तो राकेश बापट बिना कुछ किए ही चर्चा में आ गए. घर में उनका गेम और जोश दोनों ही ठंडा दिखा लेकिन फिर भी तुम बिन फेम राकेश बापट ने खूब सुर्खियां बटोरी और सीजन में छाए रहे. 
  • निशांत भट्ट (Nishant Bhatt): भले ही घर में एंट्री के दौरान निशांत भट्ट की पॉपुलैरिटी वैसी नहीं थी लेकिन अब वो घर घर में फेमस हो गए हैं. शो में हर बार उन्होंने खुद का स्टैंड लिया. और इसी के बलबूते वो आगे बढ़ते चले गए. 
  • प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal): कई रियलिटी शो में नजर आ चुके प्रतीक सेहजपाल को अगर कोई नहीं भी जानता था तो बिग बॉस ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया है. प्रतीक सेहजपाल ने बिग बॉस ओटीटी के घर में घुसते ही ऐसी धूम मचाई कि पहले हफ्ते से लेकर वो अब तक छाए रहे. पहले दिव्या अग्रवाल और जीशान खान के साथ जमकर लड़ाई और अब नेहा भसीन संग अपने कनेक्शन को लेकर प्रतीक शुरुआत से मनोरंजन परोस रहे हैं. 
  • दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal): चाहे कुछ भी कहिए लेकिन दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी के घर की मजबूत कंटेस्टेंट हैं. पहले ही हफ्ते से सोलो खेल रहीं दिव्या बिग बॉस के घर के लिए बिल्कुल सही च्वाइस है. और शायद इसी वजह से दिव्या अब तक खेल में बनी हुई हैं. 
  • नेहा भसीन (Neha Bhasin): मशहूर सिंगर नेहा भसीन भी इस बार शो का हिस्सा रहीं. शुरुआत भले ही धीमी थीं लेकिन कई बातों को लेकर घर में नेहा हाईलाइट हुईं और इससे उन्हें मिली पब्लिसिटी. आखिर के दो हफ्तों में नेहा प्रतीक संग अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में हैं.     

ये भी पढ़ेंः आईने में खुद को निहारतीं Disha Patani को देख याद आया चौदहवीं का चांद, चेहरे के नूर के सामने पड़ गया सब फीका

ये भी पढ़ेंः Nia Sharma Net Worth: महीने का लाखों कमाकर बनाई करोडों की संपत्ति, जानें साल का कितना कमाती हैं आपकी ये फेवरेट स्टार