Taarak Mehta को आखिर मिल ही गईं ‘नई Daya Bhabhi’! जेठालाल के रोल में भी दिखे ये एक्टर

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट हैं, लेकिन जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) सबसे ज्यादा पसंद किए जाते रहे हैं. लंबे वक्त से दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी अब शो का हिस्सा नहीं हैं. उनके शो को छोड़ने के बाद शो की फैन फॉलोइंग पर खासा असर पड़ा. शो पसंद करने वाले फैंस दो गुटों में बंट गए हैं. एक समूह ऐसा है जो आज भी शो को देख रहा है, वहीं दूसरा ग्रुप अब शो नहीं देखता और दया बेन की वापसी का इंतजार कर रहा है. 

ऐश्वर्या शर्मा बनीं ‘दया भाभी’

अगर हम कहें कि नई दया भाभी (Disha Vakani) मिल गई हैं तो आपको शॉक लगेगा. टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) पाखी का रोल अदा करती हैं. अब वो दया भाभी का रोल निभाने के लिए भी तैयार नजर आ रही हैं. उन्होंने दया भाभी और जेठालाल के ऑडियो पर लिप सिंक किया है. इस वीडियो में ऐश्वर्या के अलावा नील भट्ट (Neil Bhatt) जेठालाल के किरदार में सेट होते नजर आ रहे हैं. वैसे ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला. ये बस एक इंस्टाग्राम रील है.

नील भट्ट बने जेठालाल

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah) का सीन रीक्रियेट किया है. फैंस को इस रीयल लाइफ कपल का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. कई फैंस कह रहे है कि ऐश्वर्या को दया भाभी का रोल प्ले करना चाहिए. वैसे मेकर्स की नजर आभी इस पर नहीं पड़ी है. वरना दोनों की एक्टिंग उन्हें भी एक बार सोचने पर मजबूर जरूर करती. दोनों का वीडियो काफी फनी है. 

 

गरिमा गोयल भी बनी थीं ‘दया भाभी’

वैसे अब तक कई बार दया भाभी के रोल को लेकर कई एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, लेकिन अभी तक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को नई दया भाभी नहीं मिल सकी हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले वायरल हुए वीडियो में दिशा वकानी (Disha Vakani) के फेमस रोल दया भाभी के लुक में एक्ट्रेस और यूट्यूबर गरिमा गोयल (Garima Goel) नजर आई थीं. गरिमा पूरी तरह से दया बेन के गेटअप में नजर आई थीं. साड़ी पहनने के स्टाइल से लेकर हेयर-मेकअप सब उन्होंने दया भाभी जैसा ही किया था. 

दिशा वकानी की एनर्जी का जवाब नहीं

वैसे कुछ भी कहें दिशा वकानी (Disha Vakani) को बीट कर पाना इतना आसान नहीं है, गरिमा (Garima Goel) की कोशिश बुरी नहीं थीं, लेकिन दया भाभी की एनर्जी जरूर मिसिंग थी. अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस वीडियो को ऑडिशन के तौर पर जरूर देख सकते हैं. गरिमा ने अपने लुक की झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा की छी. बता दें, गरिमा गोयल एक यूट्यूबर होने के साथ-साथ एक्ट्रेस भी हैं, वो कई डेली सोप्स में काम करती नजर आ चुकी हैं. लोग इनके यूट्यूब ब्लॉग्स देखना खूब पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें: Kundali Bhagya की सुंदर-सुशील ‘प्रीता’ हैं बहुत बोल्ड, मछली की तरह पानी में भर रहीं आहें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें