‘सीता-द इनकर्नेशन” में सीता के अवतार में नजर आएंगी अभिनेत्री कंगना रनौत

फिल्म ‘थलाइवी’ (thalaivi) से एक बार फिर अपने अभिनय को लोहा मनवाले एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) एक बार फिर एक दमदार रोल में दिखाई देंगी. पद्मश्री और 4 बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली एक्ट्रेस कंगना सीता (Sita) के रोल में नजर आएंगी, उनके नाम पर मुहर लग गई हैं. ये फिल्म एसएस स्टूडियो के तहत बन रही हैं.

फिल्म निर्माताओं ने उनके नाम की आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा कि उनके आगामी प्रोजेक्ट ऐतिहासिक महाकाव्य पर आधारित ‘सीता-द इनकर्नेशन’ (Sita-The Incarnation) में कंगना रनौत ही सीता का रोल निभाएंगी. इस फिल्म का डायरेक्शन अलौकिक देसाई करेंगे. फिल्म निर्माता सलोनी शर्मा ने कहा कि एक महिला होने के नाते मुझे वीएफएक्स मैग्नम के इस प्रोजेक्ट के लिए कंगना के नाम का एलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है. कंगना भारतीय महिलाओं की भावना और सार का प्रतीक हैं. वो निडर, चुनौतीपूर्ण और साहसी हैं. अब समय आ गया है कि हम हर तरह से समानता का जश्न मनाएं. 

वहीं अलौकिक देसाई ने कहा, कि “ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो खुद पर भरोसा रखते हैं. ये काम को लेकर एक मृगतृष्णा थी, जो अब साफ हो गई हैं. एक पवित्र चरित्र का सपना जिसे कभी खोजा नहीं गया था, अब एक वास्तविकता है. मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में लाने के लिए उत्साहित हूं. यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी. आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए एसएस स्टूडियो का धन्यवाद।” वहीं फिल्म के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद का भी कहना है कि इस फिल्म में ‘सीता’ की भूमिका निभाने के लिए कंगना उनकी पहली पसंद थी.

कंगना रनौत ने अपने अभिनय से साफ कर दिया है कि वो य़ू हीं बॉलीवुड की क्वीन नहीं कहलाती हैं. मणिकर्णिका से लेकर थलाइवी, धाकड़ और पंगा जैसी कई फिल्में कर उन्होंने खुद का साबित कर दिया है. वो बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से एक हैं.  लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने खुलासा किया था कि ‘सीता’ की भूमिका निभाने के लिए अभिनेत्री की उनकी पसंद कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत है.

ये भी पढ़ें-

Funny: Kapil Sharma ने Saif Ali Khan से पूछा लॉकडाउन में क्या-क्या किया? एक्टर ने दिया ऐसा जवाब पेट पकड़कर हंसने लगे लोग

Bigg boss 15: Rubina Dilaik के हिट शो Shakti का ये साथी कलाकार करेगा घर में एंट्री, ये सेलेब्स बनने जा रहे हैं घर के सदस्य