पोज दे रहे थे Rashmika Mandanna और Siddharth Malhotra, पास खड़ा बच्चा अजीबोगरीब नाम से लगा पुकारने

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) अपनी हालिया फिल्म से काफी चर्चा में आ गए हैं. एक्टर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. जल्द वो ‘मिशन मजनू’ में भी नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आने वाली हैं. हाल ही में दोनों को साथ में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने जमकर पोज दिए.  

सिद्धार्थ बने विलेन भैया

रश्मिका और सिद्धार्थ (Rashmika And Siddharth) जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसी सिलसिले में दोनों ने मुलाकात की और पैपराजियों को जमकर पोज भी दिए. इस दौरान कुछ भिखारी बच्चे सिद्धार्थ और रश्मिका को पुकारने लगे. लेकिन मजे की बात यह रही कि उन बच्चों को इन दोनों सितारो का नाम नहीं पता था. एक बच्चा तो सिद्धार्थ को ‘विलेन भैया’ कह कर पुकार रहा था. आपको बता दें, सिद्धार्थ ने ‘एक विलेन’ में लीड एक्टर का रोल निभाया था. 

 

 

‘मिशन मजनू’ की कहानी

‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) एक जासूसी थ्रिलर फिल्म होगी जिसका निर्माण अमर बुटाला, रॉनी स्क्रूवाला और गरिमा मेहता करने जा रहे हैं. ये फिल्म पाकिस्तानी धरती पर किए गए भारत के सबसे महत्वाकांक्षी रॉ ऑपरेशन की कहानी को बताएगी. यह फिल्म 1970 के दशक में स्थापित वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और पाकिस्तान की जमीन पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी है जिसने दोनों देशों के बीच संबंधों को हमेशा के लिए बदल दिया.

कौन हैं रश्मिका

5 अप्रैल, 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में जन्मी रश्मिका (Rashmika Mandanna)  ने करियर की शुरुआत 5 साल पहले यानी 2016 में आई कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से की थी. हालांकि उन्हें सही मायनों में पहचान 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘गीता गोविंदम’ से मिली. इस फिल्म में रश्मिका के साथ विजय देवरकोंडा थे. रश्मिका के क्यूट फेस को खूब पसंद किया जाता है. यहां तक कि उन्हें कई बार नेशनल क्रश भी कहा गया है. 

सिद्धार्थ का फिल्में

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के व्रकफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ ने कामयाबी के खूब झंडे गाड़े हैं. इस फिल्म में कियारा और सिद्धार्थ (Kiara And Siddharth) की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. अब एक्टर ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगे. इसके अलावा वो फिल्म ‘महाराजा’ और ‘थैंक गॉड’ में भी अहम भूमिका निभाएंगे. 

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगीं Divya Aggarwal, शीशे की दीवार ने नहीं होने दिया मिलन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें