जब इस टीवी एक्ट्रेस Shikha Singh से पुलिसवाले ने की थी बिकिनी फोटो की डिमांड, यूं खुली थी पोल-पट्टी

नई दिल्ली: आज के समय में सोशल मीडिया सिर्फ अपनी तस्वीरें अपलोड करने भर के लिए ही नहीं रह गया है. लोग यहां अपने दिल की बात भी कहते हैं. कुछ लोगो बुरी यादों का भी जिक्र करते हैं और कुछ लोग अपने साथ हुए कुछ गलत काम के बारे में बताने के लिए भी सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं. ऐसा ही कुछ एक टीवी एक्ट्रेस ने भी किया था जब उनसे एक पुलिस वाले ने कुछ ऐसा मांग लिया था कि उन्हें ही शर्म आ गई थी. 

पुलिसवाले ने की थी बिकिनी की डिमांड

छोटे परदे के लोकप्रिय शो ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) में अहम किरदार निभाने वाली शिखा सिंह (Shikha Singh) से एक पुलिसवाले ने ऐसी डिमांड रख दी थी कि आप जानकर दंग रह जाएंगे. शिखा ने साल 2018 में इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की थी. जिसके लिए उनकी खूब तारीफें की जा रही थीं. लेकिन इसी बीच शिखा का ध्यान एक और कमेंट पर गया, जो जगदीश गुंजे ने किया था. उन्होंने लिखा, ‘खूबसूरत तस्वीर, लेकिन प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में कुछ बिकिनी और माइक्रो मिनी वाली तस्वीरें शेयर करें.’ बस फिर क्या था इसके बाद तो शिखा भड़क पड़ीं. लेकिन उनका गुस्सा सांतवें आसमान पर तब पहुंच गया जब उन्हें एक दोस्त ने बताया कि वह एक पुलिस अफसर है.

 

 

शिखा सिंह ने सबको दिखाई करतूत

अब इस अफसर की करतूत सबको दिखाने के लिए शिखा (Shikha Singh) ने जगदीश का कमेंट और और प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘लोग सिर्फ आप तक पहुंच नहीं पाते इसका मतलब यह नहीं है कि वह गाली-गलौच नहीं कर सकते. जबरदस्ती बेइज्जती और दिल दुखाने वाले शब्द, आप बचकर नहीं भाग सकते जगदीश गुंजे जी. शर्म आनी चाहिए.’ 

शिखा सिंह का करियर

एकता कपूर के टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ में शिखा सिंह (Shikha Singh)  ने शब्बीर अहलूवालिया की बहन आलिया का किरदार निभाने वालीं शिखा सिंह (Shikha Singh) हाल ही में मम्मी बनी हैं. मम्मी बनने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर वह खासा एक्टिव है और अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें शिखा ने अपने करियर की शुरुआत ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ सीरियल से की थी. इसके बाद इन्हें ‘न आना इस देस लाडो’, ‘ससुराल सिमर का’ और ‘लाल इश्क’ में देखा गया था. 

यह भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड को देखते ही फूट-फूटकर रोने लगीं Divya Aggarwal, शीशे की दीवार ने नहीं होने दिया मिलन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-