Shehnaaz Gill की मां से मिले Abhinav Shukla ने बयां किया दर्द, बताया अब कैसा है हाल

नई दिल्ली: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए आज 12 दिन बीत गए हैं. उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है. एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं. उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं. इस बीच लोग शहनाज गिल की तबीयत के लिए चिंतित हैं. लोग जानना चाहते हैं कि शहनाज (Shehnaaz Gill) किस दौर से गुजर रही हैं. 

अभिनव ने बताया शहनाज का हल

ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के दोस्त अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलैक, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की मां से मुलाकात किए. अभिनव ने बताया कि शहनाज अब कैसी हैं. स्पॉटबॉय से बात करते हुए अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्होंने और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक ने शहनाज की मां से मुलाकात की. अभिनव का कहना शहनाज इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं. 

उबरने की कोशिश कर रहीं हैं शहनाज

अभिनव  (Abhinav Shukla) ने कहा, ‘मैं प्रार्थना करता हूं कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार को मजबूती मिले. मैं और रुबीना उनकी मां से मिले. वह इससे उबरने की कोशिश कर रही हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि भगवान उनकी पीड़ा को कम करें.’

सिद्धर्थ और अभिनव ने साथ में शुरू किया करियर

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) दोनों पुराने दोस्त हैं. दोनों ने करियर की शुरुआत साथ में की थी. दोनों साल 2004 में ‘ग्लैडरैग्स मैनहंट एंड मेगा मॉडल कॉन्टेस्ट’ का हिस्सा बने थे. अभिनव ने इस बारे में खुद बताया, ‘हमने एक साथ करियर की शुरुआत की, ‘बाबुल का आंगन’ शो में काम किया. हमारे पास हमेशा एक असामान्य सा सेंस ऑफ ह्यूमर था. हमने अपने बाइक्स के शौक के बारे में चीजें शेयर कीं. उनके अचानक निधन से हम सभी का दिल टूट गया. बस परिवार के लिए प्रार्थना करते हैं.’ बता दें, ‘बिग बॉस 14’ में भी दोनों साथ नजर आए थे. सिद्धार्थ शुक्ला बतौर सीनियर शो में दिखे थे वहीं अभिनव कंटेस्टेंट थे. 

40 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

बीते दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने करोड़ों फैंस को छोड़कर इस दुनिया से विदा हो गए. जानकारी के मुताबिक 2 सितंबर को उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी. सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे. उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं.

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla के हमशक्ल के वीडियो हुए वायरल, स्टाइल-बॉडी देख कहेंगे हू-ब-हू!