राम चरण तेजा ने खरीदी 4 करोड़ की मर्सिडीज कार, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Ram Charan brings home Mercedes Maybach GLS600: साउथ के सुपर स्टार रामचरण तेजा (Ram Charan Teja) सुर्ख़ियों में हैं. असल में राम चरण तेजा ने एक नई कार खरीदी है जिसके फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. राम चरण तेजा ने भारत की पहली मर्सिडीज मेबैक GLS600 का कस्टमाइज़ वर्जन खरीदा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार की कीमत 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है. आपको बता दें कि राम चरण तेजा जल्द ही एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित फिल्म आर.आर.आर (RRR) में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में राम चरण तेजा के साथ ही साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) भी नज़र आएंगे. 

 
राम चरण तेजा द्वारा नई कार खरीदने से पहले जूनियर एनटीआर भी लम्बोर्गिनी उरुस ग्रेफाइट कैप्सूल खरीदकर सुर्ख़ियों में आ चुके हैं. आपको बता दें कि राम चरण तेजा की अपकमिंग फिल्म आर.आर.आर वैसे तो इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी हालांकि, देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज को फिलहाल टाल दिया है. बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो राम चरण तेजा इस साल काफी बीजी रहने वाले हैं. एक्टर जल्द ही एक्ट्रेस कियारा अडवाणी के साथ एक तेलुगु फिल्म में भी नज़र आएंगे. 


 
आपको बता दें कि फिल्म आर.आर.आर में राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर 1920 के प्रीइंडिपेंडेस एरा के दो रियल हीरो अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम का किरदार निभाते नज़र आएंगे. वैसे, रामचरण तेजा जल्द ही अपने पिता चिरंजीवी के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे, इस फिल्म का नाम होगा आचार्य. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राम चरण ने कहा कि, ‘पिता के साथ एक फ्रेम में नज़र आना मेरे लिए बेहद सौभाग्य की बात है. आपको बता दूं कि इस फिल्म में मेरा कैमिया नहीं बल्कि अच्छा खासा रोल है. मैं डायरेक्टर कोरातला सिवा का आभार व्यक्त करता हूं जिसकी वजह से यह संभव हो सका है’.

ये भी देखें: 90 करोड़ के घर से लेकर 1300 करोड़ की प्रॉपर्टी तक, इतनी लग्जरी लाइफ जीते हैं Ram Charan Teja

किसी की 3000 करोड़ तो किसी की 2800 करोड़, इतनी संपत्ति के मालिक हैं साउथ के टॉप स्टार्स