जब KBC के सेट पर कंटेस्टेंट ने किया शाहरुख खान का अपमान, एक्टर ने इस तरह संभाली बात

नई दिल्ली: टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का नाम लेते ही दिमाग में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की छवि उभर आती है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं. तकरीबन हर सीजन में अमिताभ (Amitabh Bachchan) ही इस शो को होस्ट करते रहे हैं सिवाए एक सीजन के.

जब शाहरुख ने होस्ट किया KBC
‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का तीसरा सीजन सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने होस्ट किया था. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बहुत दमदार अंदाज में इस सीजन की शुरुआत की थी और उन्होंने अपने स्तर पर कई सारे नए प्रयोग करने का फैसला लिया था. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) द्वारा किए गए प्रयोगों में से एक प्रयोग ये भी था कि जीतकर जाने वाला कंटेस्टेंट शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को गले लगाकर जाएगा.

कंटेस्टेंट ने कर दी थी बेइज्जती
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा था कि ‘मैं खेल छोड़ना चाहता हूं’ कहने की बजाए कि कंटेस्टेंट ये कहे कि ‘मैं आपको गले लगाना चाहता हूं शाहरुख’. इसके बाद वो कंटेस्टेंट जीती हुई धनराशि लेकर वहां से जा सकता था. पासा उस वक्त उल्टा पड़ गया जब अर्चना शर्मा (Archana Sharma) नाम की एक लेडी प्रोफेसर हॉटसीट पर बैठीं और उन्होंने एक के बाद एक कई बार शाहरुख (Shah Rukh Khan) की इनसल्ट कर दी.

गले मिलने से किया था इनकार
काफी वायरल हुए इस एपिसोड में अर्चना ने बातचीत के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से साफ कहा कि उनकी एक्टिंग शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) से प्रेरित है. अर्चना शर्मा (Archana Sharma) यहीं पर नहीं रुकीं, उन्होंने खेल छोड़ने की बात पर साफ कहा कि उन्हें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से गले मिलने का कोई शौक नहीं है. इसके बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बहुत दमदार तरीके से बात को संभाला और बदला भी ले लिया.

शाहरुख ने इस तरह संभाली बात
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अर्चना (Archana Sharma) से कहा, ‘आपको बुरा तो नहीं लगेगा अगर मैं जाकर ये चेक आपकी मां को दे दूं? क्योंकि उन्हें मुझे गले लगाने में कोई परेशानी नहीं होगी.’ इसके बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जाकर चेक अर्चना की मां को सौंप दिया और इस तरह इस सीजन का ये सबसे विवादित एपिसोड साबित हुआ था. दिलचस्प बात ये भी रही कि इसके बाद शाहरुख (Shah Rukh Khan) ने कभी भी KBC को होस्ट नहीं किया.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें