Sushant Singh Rajput की सीधी-सादी दिखने वाली हीरोइन ने हुस्न के जलवे से लगाई पानी में आग!

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) में पहली बार लीड रोल में नजर आने वालीं संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसके बाद से ही फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. संजना भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

संजना सांघी ने मालदीव में मनाई छुट्टियां

ऐसे में हाल ही में संजना ने 25 साल की हुई हैं. इस सेलिब्रेशन के लिए वह अपने दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंची थीं. मालदीव से संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला. संजना ने अब इसी ट्रिप से एक वीडियो शेयर किया है. फिलहाल, अब वो मालदीव से वापस आ चुकी हैं. इस वीडियो में भी उनका कातिलाना अवतार देखने को मिला है. संजना सांघी का बिकिनी और मोनॉकिनी अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

संजना ने शेयर किया मस्ती वाला वीडियो

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने अपना ग्लैमरस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अभी से ही याद आने लगी है, कभी खुद को ऐसे वॉटर बेबी बने नहीं देखा था.’ संजना वीडियो में अलग-अलग मोनॉकिनी पहने नजर आ रही हैं. संजना पानी में मस्ती करते, मोटर बोट चलाते और फन वॉटर एक्टिविटी करते दिख रही हैं. संजना का अंदाज हमेशा से जुदा है. लोगों ने उन्हें हमेशा सीधी सादी लड़की के लुक में ही पर्दे पर देखा है. ऐसे में उनका बोल्ड लुक पहली बार देखकर लोग एक्साइटेड हो गए हैं. 

 

‘ओम: द बैटल विद इन’ में आएंगी नजर

संजना के करियर की बात करें तो उन्हें पहली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नरगिस फाखरी (nargis Fakhri) की फिल्म ‘रॉकस्टार’ में देखा गया था. इसके बाद ‘हिन्दी मीडियम’, ‘बार बार देखो’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में भी साइड रोल में दिखी थीं. फिलहाल संजना ‘ओम: द बैटल विद इन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें आदित्य रॉय कपूर के साथ देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta: अफेयर की खबरों पर पहले मीडिया पर बरसीं ‘बबीता जी’, अब डिलीट किया पोस्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें