Khatron Ke Khiladi 11: फिनाले की रेस से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट, सना ने कही ऐसी बात

नई दिल्ली: स्टंट एंड टास्क बेस्ड रियलिटी टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के इस सीजन का सफर लगातार आगे बढ़ रहा है. जल्द ही दर्शकों को इस शो का फिनाले एपिसोड देखने को मिलेगा. इस बार शो में कई कंटेस्टेंट ऐसे थे जिन्हें सीधे ‘बिग बॉस सीजन 14’ (Bigg Boss 14) से लाया गया था लेकिन इस हफ्ते ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का हिस्सा रहे एक कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया है.

बाहर हुए अभिनव शुक्ला
फिनाले एपिसोड से ठीक पहले कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और सना मकबूल (Sana Makbul) बाहर हो गए हैं. शनिवार के एपिसोड में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को दिग्गज टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) के साथ एलिमिनेशन स्टंट परफॉर्म करना था. इस टास्क में सना और अभिनव हार गए और उन्हें शो को यही छोड़कर घर जाना पड़ा.

बिग बॉस में थी ऐसी परफॉर्मेंस
हालांकि ‘बिग बॉस सीजन 14’ (Bigg Boss 14) की तरह ही अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने इस गेम में भी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. मालूम हो कि बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में भले ही अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) फिनाले एपिसोड तक नहीं पहुंच सके थे लेकिन हर टास्क में उन्होंने अपनी जान लड़ा दी थी. उनके फैंस भी शुक्ला की परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर भी अभिनव की तारीफें हो रही हैं.

सना ने फैंस से कही ये बात
फिनाले की रेस से बाहर होने के बाद सना मकबूल (Sana Makbul) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात कही है. एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा- ‘इस शो को करने का मेरा फैसला पूरी तरह सफल रहा है.. मुझसे नफरत करने वालों का भी शुक्रिया (अगर आपने मन में मेरे खिलाफ कुछ है तो). जो बेशुमार प्यार और सपोर्ट आप लोगों ने मुझे दिया है वो मेरे लिए बहुत मायने रखता है. माना कि मैं कम बोलती हूं लेकिन मेरे शब्द बहुत मायने रखते हैं. लव यू ऑल’.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें