Bigg Boss OTT Updates: Pratik और Neha की लड़ाई वाले वीडियो में ऐसा क्या हुआ, लोग दोनों को कहने लगे बकवास

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) जल्द ही खत्म होने वाला है और धीरे-धीरे कंटेस्टेंट की संख्या घटती जा रही है. मूस जट्टान शो से आउट हो चुकी हैं. अब छह ही प्रतिभागी बचे हैं और वहीं आगे बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे. शो में सबके कनेक्शन तोड़ दिए गए है और सभी पार्टिसिपेंट अपना-अपना खेल खेल रहे हैं. लेकिन कनेक्शन में अब भी फीलिंग्स बची हुई है और इस बात का सबूत हाल के वीडियो में देखने को मिला. 

नेहा और प्रतीक की लड़ाई

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) फिनाले के करीब है. इस बीच शो पर जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ बिग बॉस ने घर के सारे कंटेस्टेंट्स के कनेक्शन तोड़ कर उन्हें अकेले खेलने की आजादी दे दी है, वहीं दूसरी तरफ घरवालों के बीच दोस्ती-दुश्मनी के इक्वेशनल बदलते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच शो पर खुद को सबसे स्ट्रॉन्ग कनेक्शन बता चुके प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन के बीच भी अनबन देखने को मिली लेकिन हाल ही में दोनों की हाथापाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि इसे दोनों की ‘क्यूट फाइट’ बताया जा रहा है लेकिन इसे देखकर कई लोग गुस्साते नजर आए हैं.

 

 

वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) प्रसारित करने वाले वूट एप के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें नेहा और प्रतीक एक-दूसरे से छीना-झपटी करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों जमीन पर कुछ ऐसी फिजकल फाइट कर रहे हैं जिसे देख निशांत पर हैरान हैं. वहीं, इस वीडियो के कैप्शन में इन दोनों के झगड़े को ‘क्यूट फाइट’ बताया गया है. 

लोगों ने किया ट्रोल

वहीं, इस वीडियो देखकर जहां एक तरफ कई लोगों को नेहा-प्रतीक (Neha-Pratik) की फाइट फनी लग रही है तो वहीं, कई लोगों ने इस पर गुस्सा भी जाहिर किया है. कमेंट्स में कई लोगों ने इस बेहद खराब बताया है. कईयों को ये अश्लील लगा है. कोई प्रतीक (Pratik Sehajpal) पर नाराज है तो कोई नेहा (Neha Bhasin) पर गुस्सा जाहिर कर रहा है. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें