IOCL में नॉन एग्जीक्यूटिव के 513 पदों के लिए आवेदन की आज लास्ट डेट, तुरंत करें अप्लाई

IOCL JEA Recruitment 2021 Application Last Date : इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) कई नॉन एग्जीक्यूटिव  पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन विंडो आज बंद कर देगा. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है उनके पास बस आज भर का मौका है. फौरन आईओसीएल (IOCL की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर दें. उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन शुल्क का भुगतान आज शाम 5.00 बजे तक कर सकते हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 513 पदों पर भर्ती की जानी है. लिखित परीक्षा टेंटेटिवली 24 अक्टूबर  2021 को आयोजित की जानी है और परिणाम 11 नवंबर  2021 तक जारी किये जाएंगे.

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

आयु सीमा – 30 सितंबर 2021 को आवेदकों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 26 वर्ष होनी चाहिए. रिजर्व कैटेगिरी के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु में छूट लागू है.

एजुकेशनल क्वालिफिकेशन- शैक्षणिक योग्यता से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार वेबसाइट पर उपलब्ध आधिकारिक नोटिस को चेक करें. 

आवेदन शुल्क

सामान्य / ईडब्ल्यूएस / ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी के आवेदकों को केवल एसबीआई ई-कलेक्ट के माध्यम से आवेदन शुल्क (नॉन रिफंडेबल) के रूप में 150 रुपये का भुगतान करना होगा.

कैसे करें आवेदन

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.iocl.com पर जाएं.
  • होमपेज पर, “करियर” टैब पर क्लिक करें.
  • संबंधित लिंक टैब के तहत “लेटेस्ट जॉब ओपनिंग” पर क्लिक करें
  • अब IOCL, रिफाइनरी डिवीजन में अनुभवी नॉन एग्जीक्यूटिव कर्मियों की आवश्यकता- 2021 के अंडर “ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें” पर क्लिक करें.
  • डिस्पिलिन का चयन करें और आवेदन प्रोसेस को आगे बढ़ाएं
  • डिटेल्स भरें, शुल्क का भुगतान करें और सब्मिट करें
  • भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन पत्र का एक प्रिंट लेकर रख लें.

सेलेक्शन प्रोसेस

चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा और एक स्किल / प्रोफिशिएंसी / फिजिकल टेस्ट (SPPT) शामिल होंगे. एसपीपीटी (SPPT) क्वालिफाइंग नेचर का होगा. आगे के प्रोसेस के लिए क्वालीफाई होने के लिए आवेदकों को लिखित परीक्षा में मिनिमम 40% मार्क्स प्राप्त करने होंगे.

ये भी पढें

JKPSC Civil Service Exam 2021: JKPSC सिविल सर्विस परीक्षा 2021 के एडमिट कार्ड आज होंगे जारी, इन स्टेप्स से करें डाउनलोड

DU Admission 2021: सेकेंड कट-ऑफ के पहले दिन 29086 छात्रों ने किया आवेदन, 2593 को मिली मंजूरी

 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI