बिहार: JDU कार्यकर्ताओं की ‘जिद’, CM नीतीश कुमार के कोविड निगेटिव होने तक करेंगे अखंड यज्ञ

Nitish Kumar Corona Positive: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) कोरोना संक्रमित हो गए हैं. मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित होने के बाद से पार्टी कार्यकर्ता, नेता और समर्थक उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित दिख रहे हैं. कई जगह लोग पूजा-पाठ और यज्ञ में जुट गए हैं. इसी क्रम में जेडीयू (JDU) कार्यकर्ता छोटू सिंह समेत अन्य ने अखंड यज्ञ करने का एलान किया है. उनकी मानें तो वे मुख्यमंत्री के कोरोना निगेटिव होने तक लगातार यज्ञ करेंगे. वहीं, मुख्यमंत्री के स्वस्थ हो जाने के बाद गरीबों को भोजन करा कर उन्हें दान देंगे.

24 घंटे चलता रहेगा यज्ञ 

बता दें कि पटना के आयकर गोलम्बर के पास स्थित पशुपति मंदिर में कुछ जेडीयू कार्यकर्ता और ब्राह्मण समाज के लोगों मुख्यमंत्री के लिए अखंड यज्ञ शुरू कर दिया है. महामृत्युंजय जाप के साथ यह यज्ञ 24 घंटे चलता रहेगा. जेडीयू कार्यकर्ता छोटू सिंह ने बताया कि   इस महामारी से बचने के लिए और इसको भगाने के लिए यह हवन किया गया है.

Patna News: हरमंदिर साहब के मुख्य ग्रंथी ने अपने गले में घोप ली कृपाण, गंभीर हालत में चल रहा इलाज

भोलेनाथ मुख्यमंत्री पर करेंगे कृपा

उन्होंने कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. ऐसे में गुरुवार को यज्ञ की शुरुआत हुई है. जब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की टेस्ट निगेटिव नहीं आ जाती है, तब तक दिन रात यह यज्ञ चलता रहेगा. इस यज्ञ में आचार्य सहित कई ब्राह्मण लगे हुए हैं. हमे उम्मीद है कि भगवान भोले नाथ की कृपा से हमारे मुख्यमंत्री जल्द स्वस्थ होने के साथ ही कोरोना निगेटिव हो जाएंगे.

छोटू सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के निगेटिव होने की सूचना के बाद यह यज्ञ समाप्त किया जाएगा और गरीबों के बीच मिठाई और कम्बल का वितरण किया जाएगा. वहीं, जब कोरोना गाइडलाइन के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यज्ञ में सम्मलित सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है. सभी लोग निगेटिव हैं. नए लोगों का प्रवेश वर्जित है. 

यह भी पढ़ें –

‘परफेक्ट’ पिता के अवतार में दिखे गुप्तेश्वर पांडेय, फेसबुक पर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- कितना भी बड़ा आदमी हो…

Siwan News: मौत से पहले BJP नेता बताए अपराधियों के नाम, गोली मारकर की गई थी हत्या, सामने आया बयान वाला VIDEO