Lata Mangeshkar Corona Positive: लता मंगेशकर की कैसी है तबीयत? बहन उषा मंगेशकर ने बताया

Lata Mangeshkar Corona Positive: कोरोना पॉजिटिव होने के चलते शनिवार और रविवार की दरमियानी रात दक्षिण मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दाखिल कराई गईं मशहूर गायिका लता मंगेशकर की मौजूदा हालत के बारे में बात करते उनकी छोटी बहन उषा मंगेशकर ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि वो पहले से बेहतर हैं और इस वक्त खतरे से बाहर हैं.

एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए उषा मंगेशकर ने कहा, “दीदी की तबीयत पहले से बेहतर और स्थिर हैं. वो होश में हैं और लोगों से बातचीत भी कर पा रही हैं. हालांकि उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों की टीम ने लता दीदी को नॉर्मल और वीडियो कॉल, किसी भी तरह से लोगों से बात करने से बचने को कहा है.”

इस बीच, ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉ. प्रतीत समदानी ने एबीपी न्यूज़ को लता मंगेशकर का ताजा हेल्थ अपडेट देते हुए कहा, “लता मंगेशकर फिलहाल आईसीयू में हैं, उनका इलाज जारी है और वो अंडर ऑब्जर्वेशन हैं.” उल्लेखनीय है कि डॉ. समदानी ने लता मंगेशकर की तबीयत को लेकर इससे ज्यादा कुछ भी नहीं बताया. मंगलवार को डॉ. समदानी ने ही लता मंगेशकर को कोरोना के साथ-साथ निमोनिया होने की जानकारी एबीपी न्यूज़ के साथ साझा की थी.

वैसे एबीपी न्यूज़ को पता चला है लता मंगेशकर के इलाज और हालत को लेकर ब्रीच कैंड अस्पताल की ओर से एक आधिकारिक हेल्थ बुलेटिन जारी किया जा सकता है. बहरहाल, उषा मंगेशकर ने कहा, “दीदी का इलाज काबिल डॉक्टरों की एक टीम कर रही है और वे सुरक्षित हाथों में हैं. फिलहाल उन्हें कब तक अस्पताल में रहना पड़ेगा, इस बारे में अभी डॉक्टरों ने हमें भी कुछ नहीं बताया है.”

इसे भी पढ़ेंः
UP Elections: हरिओम यादव BJP में शामिल, सपा ने पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर दिखाया था बाहर का रास्ता

एबीपी न्यूज़ ने पहले ही एक करीबी सूत्र के हवाले से यह जानकारी दी थी कि घर के एक स्टाफ को कोरोना होने के चलते लता मंगेशकर भी कोरोना से संक्रमित हो गईं थीं. उषा मंगेशकर ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, “दीदी के कमरे में साफ-सफाई करनेवाली बाई के संक्रमित होने के बाद ही दीदी के भी संक्रमित होने का पता चला था.”

उषा मंगेशकर ने इस बात पर अफसोस जताया कि कोरोना काल में लता दीदी के परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल देखने नहीं जा सकते हैं. उषा मंगेशकर ने अंत में कहा, “हमें उम्मीद है कि लता दीदी जल्द पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर लौट आएंगी.”

इसे भी पढ़ेंः
UP Election 2022: यूपी चुनाव में अखिलेश की सपा के साथ मैदान में उतरेगी शरद पवार और ममता बनर्जी की पार्टी