Karnataka CM Corona Positive: कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई कोरोना संक्रमित

Karnataka CM Corona Positive: देशभर में एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 3 करोड़ 57 लाख के पार पहुंच गया है. इस बीच कोरोना वायरस संक्रमण अब राजनेताओं को अपनी चपेट में लेता दिख रहा है. सोमवार को देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए. वहीं अब कोरोना वायरस ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को भी संक्रमित कर दिया है. 

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने अपने ट्विटर अकाउंट से जानकारी शेयर करते हुए इस बताया है कि उन्हें कोरोना की जांच में पॉजिटिव पाया गया है. उनका कहना है कि उनमें कोरोना वायरस के हल्के लक्षण देखें गए हैं, फिलहाल उनका स्वास्थ्य ठीक है और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी सोमवार के दिन कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. वहीं इससे पहले बिहार के दोनों उप मुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. 

फिलहाल कर्नाटक में तेजी से पैर पसार रहे कोरोना संक्रमण से पिछले 24 घंटे में 11,698 लोग संक्रमित पाए गए हैं. वहीं इस दौरान 4 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है. इसके साथ ही बीते 24 घंटे के दौरान 1,148 लोग डिस्चार्ज भी किए गए हैं. फिलहाल कर्नाटक में अभी तक कुल 29,65,105 कोरोना संक्रमितों को इलाज के बाद ठीक होने पर डिस्चार्ज किया जा चुका है.

इसे भी पढ़ेंः
ABP Opinion Poll: पूर्वांचल और पश्चिमी UP में कौन मार रहा है बाज़ी, BJP और SP की सीटों में  कितना बड़ा है फासला, जानें

कर्नाटक में अभी तक कोरोना संक्रमण के कारण 38,374 लोगों की मौत हुई है. वहीं वर्तमान में 60,148 लोग अभी भी कोरोना संक्रमित हैं. फिलहाल राज्य में कोरोना की पॉजिटिविटी रेट 7.77 फीसदी पर पहुंच गई है. राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार अभी तक कर्नाटक में कुल 30 लाख 63 हजार 656 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंः
ABP Opinion Poll Live: पंजाब में ‘AAP’ सबसे आगे, उत्तराखंड-मणिपुर में कांटे की टक्कर, जानें यूपी में वापसी करेंगे CM योगी या बाजी मारेंगे अखिलेश?