बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अपनी सेहत को लेकर दी ये जानकारी

JP Nadda Corona Positive: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना वायरस (JP Nadda Corona Positive) से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. नड्डा ने कहा है कि वह अभी स्वस्थ महसूस कर रहे हैं और डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इससे पहले दिन में रक्षा मंत्री और बीजेपी नेता राजनाथ सिंह की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी.

जेपी नड्डा ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया. मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं. डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें.”

 

जेपी नड्डा के कोरोना संक्रमित होने पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. बीजेपी सांसद रवि किसने ने उनके ट्वीट पर रिप्लाइ करते हुए लिखा, “महादेव जल्द स्वस्थ करे आपको यही कामना.”

जेपी नड्डा से पहले राजनाथ सिंह ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की आज जानकारी दी. राजनाथ सिंह ने ट्वीट करके कहा कि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और अपने घर में ही क्वारंटीन में हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जांच में मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं और मुझमें इसके हल्के लक्षण हैं. मैं घर में ही क्वारंटीन में हूं. हाल में मेरे सम्पर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं आग्रह करता हूं कि वे खुद को आइसोलेट कर लें और अपनी कोविड जांच कराएं.’’

Mumbai Corona Cases: मुंबई वाले हो जाएं सावधान! कोरोना की स्थिति पर IIT के प्रोफेसर ने किया ये बड़ा दावा

Delhi Covid-19: दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर, PRO समेत 1000 पुलिसकर्मी पॉजिटिव